首页 > PPT模板 > 节日庆典 > 红色彩带金色奖杯背景企业颁奖典礼PPT模板

红色彩带金色奖杯背景企业颁奖典礼PPT模板

**开场:欢快激昂的开场视频**



视频中展示出 विभिन्न उज्ज्वल रंगों, जैसे लाल, पीले और नीले रंग के साथ एक रंगीन और ऊर्जावान वातावरण। वीडियो में विभिन्न लोगों के चेहरे दिखाए गए हैं जो खुश और उत्साहित दिखाई देती हैं। वीडियो के अंत में, एक बड़ा स्वागत संकेत दिखाया गया है जो दर्शक को कार्यक्रम में आमत्रणीत करता है।



**पहला खंड: स्वागत और औप चारिकता**



* स्वागत भ की प्रस्तुति: कार्यक्रम के आयोजक, आतिथ्य, और अन्य गणमान्य व्यक्ति मंच पर आते हैं और दर्शक को संबोधित करते हैं।


* उद्घाटन भ की प्रस्तुति: एक प्रमुख व्यक्ति, जैसे कार्यक्रम के मुख्य आयोजक या अतिथि, उद्घाटन भ देते हैं। भ में, कार्यक्रम के उद्दे स्य और लक्ष्य पर प्रकाश डाला जाता है।


* राष्ट्रगान: दर्शक राष्ट्रगान गाते हैं।



**दूसरा खंड: पुरस्कार प्रदान**



* पुरस्कार श्रेणियों की घोषणा: पुरस्कार समिति के सदस्य विभिन्न पुरस्कार श्रेणियों की घोषणा करते हैं।


* पुरस्कार विजेताओं की घोषणा: पुरस्कार समिति के सदस्य विभिन्न पुरस्कार श्रेणियों के विजेताओं की घोषणा करते हैं।


* पुरस्कार प्रदान: पुरस्कार विजेता मंच पर आते हैं और उन्हें पुरस्कार प्रदान किए जाते हैं।



**तीसरा खंड: विशेष अतिथि का भ**



* विशेष अतिथि की प्रस्तुति: एक विशेष अतिथि, जैसे एक प्रसिद्ध व्यक्ति या क्षेत्र में एक विशेषज्ञ, मंच पर आते हैं और दर्शक को संबोधित करते हैं।


* विशेष अतिथि का भ: विशेष अतिथि भ देते हैं। भ में, कार्यक्रम के मुख्य उद्दे स्य और लक्ष्य पर प्रकाश डाला जाता है, साथ ही पुरस्कार विजेताओं की सफलता को मान्यता दी जाती है।



**चौथा खंड: समापन**



* समापन भ की प्रस्तुति: कार्यक्रम के आयोजक, आतिथ्य, और अन्य गणमान्य व्यक्ति मंच पर आते हैं और दर्शक को संबोधित करते हैं।


* समापन भ: कार्यक्रम के आयोजक समापन भ देते हैं। भ में, कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद किया जाता है और दर्शक को विदाई दी जाती है।


* समापन वीडियो: एक वीडियो दिखाया जाता है जिसमें कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण और पुरस्कार विजेताओं की सफलता को दिखाया जाता है। वीडियो के अंत में, एक बड़ा विदाई संकेत दिखाया जाता है जो दर्शक को कार्यक्रम से विदा करता है।

评论区

表情

共0条评论
  • 这篇文章还没有收到评论,赶紧来抢沙发吧~

编号:PPT-171828

风格:党政风

软件:PowerPoint

格式:pptx

时间:2024-04-20 12:00

免费下载
54 0 0 分享
你可能喜欢的 更多>
热门推荐 更多>